Sunday, October 14, 2018

RJD की किताब ‘एनडीए की रासलीला जल्द आप के बीच : बाबुल इनायत

RJD की किताब ‘एनडीए की रासलीला जल्द आप के बीच : बाबुल इनायत

बाबुल इनायत
 प्रदेश में सुशील और नीतीश की पोल खोलने के लिए एक नई किताब लिखा जाएगा जिसका नाम ‘एनडीए की रासलीला’ होगी।

 लालू यादव अपनेआप में एक विचार हैं, वे समाजिक न्याय के नेता हैं और उन्होने जो क्रांति लाई है देश और दुनिया में कोर्इ् भी नेता ऐसा काम नहीं कर सका है। लालू यादव को झूठे केस मे फंसाया गया है।

 ये लोग सोच रहे हैं कि लालू के नही रहने पर इस साल इनकी सरकार बच जाएगी। लेकिन लालू यादव एक विचार है, ओर आज हर युवा अपनेआप को लालू यादव समझ रहा है जो इन्हे आनेवाले चुनाव में पटक के बधिया कर देगा।

 सुशील मोदी को किताब लिखने से पहले उन्हे खुद के अंदर झांकना चाहिए। वे बतायें कि ये सृजन घोटाला किसने किया।सुशील मोदी ने किया, नीतीश कुमार ने कियाए सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी ने किया या सुशील मोदी के बेटे या भाई ने किया।

 इस बात को जनता के सामने बताये कि जब उनके पूर्वज केवल एक कंबल के साथ बिहार आए थे तो उनके पास इतनी संपत्ति कहां से आई। इन्हे अपने भाई, इनकी बहन, इनके बेटे और सुशील मोदी खुद, ये अपने बारे में पब्लिक डोमेंन में बताएं।

सोते, उठते—बैठते सता रहा है लालू यादव का भय

लालू यादव के पास आज भी उनका पूराना जनाधार है। जिसके कारण उनके विरोधी खौफ खाए हुए है। जब कोई पत्रकार इनके नेताओं से इंटरव्यू में जब पूछता है कि पिता का क्या नाम है तब भी इन्हे लालू यादव हीं याद आते हैं। एनडीए के लोगों को सोते, उठते एवं जागते और बाथरूम में भी लालू यादव याद आते हैं।

बिहार के इन लोगों ने जो मेनफेस्ट्रो चुनाव के वक्त दिखाया था उसे पूरा नहीं किया है। जनता इन सब बातों को जान चुकी है और चुनाव में इन्हे सबक सिखाएगी। ये प​ब्लिक है सब जानती है।
 इस किताब में इन लोगो ने जो 15 सालो में रास लीला किया है, जनता को ठगने का काम किया है और कहां—कहां रासलीला किया है ये सब बाते लिखा जाएगा और जनता के सामने लाने का काम किया जाएगा।
 इस किताब को कौन लिखेगा ये समय आने पर पता चल जाएगा।
जय राजद जय बिहार, अबकी बार राजद सरकार
 बाबुल इनायत






No comments:

Post a Comment

नव वर्ष कि हार्दिक शुभकामनाए एवं बधाई। बाबुल इनायत

अररिया जिला सहित प्रदेश एवं देशवासियों को नववर्ष 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं। आइये, नववर्ष में संकल्पित होकर निश्चय करें कि गरीबी...