Tuesday, June 26, 2018

नीतीश कुमार को गठबंधन में नो एंट्री तेजस्वी यादव।


तेजस्वी अपनी जगह अटल-अविचल हैं। कहीं किन्हीं को कोई कन्फ़्यूज़न नहीं होना चाहिए। यही स्पष्टता और तेवर बरकरार रहे! गाभिन बात बोलने के लिए नीतीश को छोड़ दीजिए। गोलमटोल बोलना और गच्चा देना उनकी युएसपी है, तेजस्वी की पहचान भिड़ाभिड़ी वाली है, वही इनकी ताक़त है। सुनिए, तेजस्वी ने इस बार ठोक-बजा के बोल दिया है, अब इधर ताकाझांकी की गुंजाइश क्षीण है।
"हमारे सामने राहुल गाँधी जी की जो बात हुई, उन्होंने कहा कि राजद और हम एक लॉन्ग टर्म प्लान बना रहे हैं और उस पर हम लोग काम कर रहे हैं। तो कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। अब जनता दल (युनाइटेड) के लोग भी कहते हैं कि कांग्रेस ने गंवा दिया मौक़ा। त्यागी जी ने भी तो बोला, कई बार उन्होंने बोला, तो ये बात आई कहाँ से? तो इसलिए एक बात जान लीजिए, हमारे चाचा जहाँ भी रहेंगे, जिस गठबंधन में भी रहेंगे, उस गठबंधन की नैया डुबोने का काम करेंगे। अब वो पलटी मारें, न मारें हमलोग क्या...उसके लिए हम क्यूं चिंतित रहें? आप इ बात बताइए न यहाँ तो जबतक राष्ट्रीय जनता दल में हमलोग हैं, हमलोग उनको कभी भी स्वीकार नहीं कर सकते हैं। एक बात, कोई भी कहीं से भी किसी भी प्रकार का दबाव हो, हमलोग दबाव जो है, उसमें आने वाले नहीं हैं। और जो जनता की जो माँग है, जनता की जो बात है, हम उसको सुनने का काम करेंगे; जो जनता कह रही है। जनता यही कह रही है कि नीतीश जी के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए। जिन्होंने बिहार के मैंडेट के साथ खिलवाड़ करने का काम किया, जिन्होंने 2 लाख ऑनलाइन तलवारें बटवाने का काम किया, जो कलम की बात नहीं करते। जिन्होंने एससी-एसटी क़ानून को ख़त्म करने का काम किया, आज नीतीश कुमार जी वहाँ हैं। जो लोग नागपुरिया क़ानून को लागू करना चाहते हैं, आज नीतीश जी वहाँ हैं और एक भी मसले पे उन्होंने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी। ये बात आपलोग ध्यान से सुन लीजिए। क्या कांग्रेस के लोग चाहेंगे कि जिन्होंने एससी-एसटी क़ानून को ख़त्म करवाने का काम किया, जो पार्टनर जो सहयोग करता रहा, ऐसे लोग..."
- तेजस्वी यादव
                                           बाबुल इनायत
                                          9507860937
         सोशल मीडिया प्रभारी, राष्ट्रीय जनता दल अररिया बिहार
                                      Babulinayat4Rjd


No comments:

Post a Comment

नव वर्ष कि हार्दिक शुभकामनाए एवं बधाई। बाबुल इनायत

अररिया जिला सहित प्रदेश एवं देशवासियों को नववर्ष 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं। आइये, नववर्ष में संकल्पित होकर निश्चय करें कि गरीबी...