Tuesday, July 24, 2018

28 जुलाई से तेजस्वी की साइकिल यात्रा


दरअसल, आरजेडी आगामी 28 जुलाई यानी बिहार विधानसभा मानसून सत्र के बाद एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ साइकिल यात्रा निकालने जा रहा है. बता दें कि, साइकिल यात्रा की शुरुआत बिहार के गया से तेजस्वी यादव के नेतृत्व में होगी.

वहीं,राजद अररिया बिहार के युवा नेता बाबुल इनायत की मानें, तो गैंगरेप और राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ बुद्ध की धरती गया से तेजस्वी यादव के नेतृत्व में एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ साइकिल मार्च ऐतिहासिक होगी.तेजस्वी यादव गया से साइकिल पर सवार होकर पटना पहुंचेंगे. आरजेडी ने इस यात्रा को सफल बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है. करीब 115 किलोमीटर इस यात्रा को सफल बनाने के बाद आरजेडी के पटना, जहानाबाद और गया जिले पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की लगातार बैठक हो रही है.
साइकिल मार्च में युवा आरजेडी के 5 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे. इसके लिए हर स्तर पर तैयारी जारी है. इसके लिए गया, जहानाबाद और पटना शहर में विभिन्न जगह तोरण द्वार, होर्डिंग, बैनर, पोस्टर भी लगाए जायेंगे.
मालूम हो कि, आगामी 28 जुलाई को 10 बजे दिन में गया के गांधी मैदान से साइकिल यात्रा की शुरुआत होगी. 28 जुलाई को जहानाबाद में रात्रि विश्राम होगा.
फिर 29 जुलाई को जहानाबाद से रैली शुरू होगा और रात्रि विश्राम मसौढ़ी में होगा. फिर 30 जुलाई को साइकिल यात्रा से पटना पहुंचकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्यपाल सत्यपाल मलिक को ज्ञापन सौंपेंगे.

No comments:

Post a Comment

नव वर्ष कि हार्दिक शुभकामनाए एवं बधाई। बाबुल इनायत

अररिया जिला सहित प्रदेश एवं देशवासियों को नववर्ष 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं। आइये, नववर्ष में संकल्पित होकर निश्चय करें कि गरीबी...